मुम्बई में हुआ हिंदी फीचर फिल्म “धाक” का भव्य प्रीमियर, हीरो मो. सलीम मुल्लानवर सहित सभी मेहमानों का स्वागत

निर्देशक अनीस बारूदवाले, प्रदीप रावत, शीना शाहाबादी, रुसलान मुमताज, अविनाश वाधवान भी रहे उपस्थित

मुम्बई। एक्शन, रोमांच और ट्विस्ट से भरपूर हिंदी फीचर फिल्म “धाक” का भव्य प्रीमियर मुम्बई के सिनेपोलिस फन रिपब्लिक सिनेमा में किया गया। इस अवसर पर फ़िल्म के हीरो मोहम्मद सलीम मुल्लानवर, निर्देशक अनीस बारूदवाले, “गजनी” फेम ऎक्टर प्रदीप रावत, हीरोइन शीना शाहाबादी, रुसलान मुमताज और अविनाश वाधवान उपस्थित रहे। अतिथियों में हेमंत राय (श्रेया एंटरटेनमेंट), कॉमेडियन सुनील पाल, दिलीप सेन, संगीता तिवारी, शहजाद खान, पंछी जालोनवी इत्यादि मौजूद थे। सभी मेहमानों का शाही अंदाज में बाजे से स्वागत किया गया और प्रीमियर का यह समारोह एक यादगार शाम बन गई।

बॉलीवुड में फिल्म धाक से शुरुआत कर रहे उत्साहित सलीम मुल्लानावर ने कहा कि मेरी फैमिली का बहुत सपोर्ट मिला तभी मैं हीरो बन पाया। फ़िल्म की शूटिंग के दौरान अविनाश जी से भी काफी सपोर्ट मिला, उनसे बहुत कुछ सीखने को मिला। निर्देशक अनीस बारूदवाले ने जिस तरह फ़िल्म को डायरेक्ट किया है वह उनकी काबलियत सिद्ध करता है। मुझे उम्मीद है कि दर्शक फ़िल्म पसन्द करेंगे।

अविनाश वाधवान ने सलीम मुल्लानावर की एक्टिंग की प्रशंसा की। साथ ही उन्होंने डायरेक्टर अनीस बारुदवाले के डेडिकेशन को भी सराहा। गजनी के विलेन के रूप में मशहूर प्रदीप रावत ने भी फ़िल्म धाक की कहानी और इसके प्रेजेंटेशन की तारीफ की।

फ़िल्म की हिरोइन शीना शाहाबादी प्रीमियर पर काफी खूबसूरत और खुश नजर आ रही थीं। उन्होंने कहा कि एक अच्छा कमर्शियल सिनेमा कैसा होता है यह धाक देखकर दर्शक मान लेंगे। मेरा किरदार ऑडिएंस को टच करेगा।

एक्शन रोमांटिक फिल्म “धाक” 20 सितंबर 2024 को लाइफलाइन इंटरप्राइजेज वर्ल्डवाइड द्वारा सिनेमाघरों में रिलीज की गई है। आई एम किंग्स फिल्म्स इंटरनेशनल के बैनर तले बनी इस फ़िल्म के निर्देशक अनीस बारूदवाले ने स्क्रीनप्ले लिखा है, निसार अख्तर ने डायलॉग लिखे हैं। फ़िल्म में रियल एक्शन है। फ़िल्म के पांचों गाने अलग अलग मूड और जॉनर के हैं। जयकारा सॉन्ग सुपर हिट हो गया है, मशहूर डांस डायरेक्टर लॉलीपॉप इसके कोरियोग्राफर है।फ़िल्म के गीतकार साहिल सुल्तानपुरी, अहमद सिद्दीकी, ऋषि आज़ाद, संगीतकार वरदान सिंह, मीत हांडा, साजन शेख (सागर) हैं। 128 मिनट की फ़िल्म में निलोफर गेसावत, पृथ्वी अज़ान, वैष्णवी मैकडोनाल्ड, हेमंत चौधरी ने भी अहम भूमिका निभाई है। फ़िल्म के प्रमोटर शब्बीर शेख हैं।

 

मुम्बई में हुआ हिंदी फीचर फिल्म “धाक” का भव्य प्रीमियर, हीरो मो. सलीम मुल्लानवर सहित सभी मेहमानों का स्वागत